corona update

कोरोना: 188 मौत, 4496 केस, हरिद्वार में 48 लोगों ने तोड़ा दम, क्या कहते हैं अधिकारी


विकास कुमार।
कोरोना से रविवार को उत्तराखण्ड में 188 लोगों की मौत हुई जबकि 4496 नए संक्रमित मामले मिले। वहीं सबसे ज्यादा मौतें देहरादून जनपद के अस्पतालों में हुई हैं यहां 63 लोगों ने दम तोडा है जबकि दूसरे नंबर पर हरिद्वार रहा जहां 48 लोगों की जानें गई हैं। इसके अलावा नैनीताल, अल्मोडा, बागेश्वर, चंपावत, पौडी गढवाल, पिथौरागढ, उधम सिंह नगर और उत्तरकाशी में भी कोरोना से मौतें दर्ज की गई हैं।

corona  update

::::::::::::::::::::
हरिद्वार के इन अस्पतालों में हुई मौंते
स्वास्थ्य विभाग से जारी डाटा के अनुसार आरोग्यम अस्पताल रूडकी में दो लोगों की मौत हुई, जबकि मेला अस्पताल में एक मरीज ने दम तोडा, वहीं एमएच यानी मिलिट्री असपताल में 28 लोगों की जान गई, वहीं एसडीएच रूडकी में 14 लोगों ने दम तोडा, अन्य अस्पतालों से तीन मौत रिपोर्ट की गई हैं। वहीं मौतों के मामलों में सीएमओ डा. एसके झा ने बताया कि हरिद्वार में 48 मौत की रिपोर्ट आज आई है लेकिन मौतों का आंकडा ये इकट्ठा है, जो तकनीकी कारणों से पोर्टल पर नहीं चढ पाया था। लेकिन, आफलाइन डाटा तैयार किया जा रहा था।

::::::::::::::::::::::
बाबा बर्फानी की जांच में ये तथ्य सामने आए
वहीं बाबा बर्फानी अस्पताल में 65 लोगों की मौत की रिपोर्ट आने के बाद देहरादून से सीएमओ और अस्पताल के प्रभारी पर नोटिस जारी होने के बाद हुई जांच में सीएमओ डा. एसके झा ने बताया कि अस्पताल में मौतों का डाटा लगातार रिपोर्ट किया जा रहा था। लेकिन डाटा एंट्री आपरेटर को कोरोना होने के कारण ये डाटा देहरादून आनलाइन नहीं चढ पाया। जांच में तथ्य छुपाने का कोई मामला सामने नहीं आया है।

कोरोना संबंधी हर अपडेट पाने के लिए हमें व्हट्सएप करें : 8267937117

Share News