Haridwar Railway station

हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर सीबीआई का छापा, इस घोटाले की जांच करने आई थी


IMG 20210312 WA0029
adv

विकास कुमार।
हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर देहरादून सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है। रेलवे स्टेशन सूत्रों के मुताबिक रेलवे स्टेशन पर सफाई का काम देखने वाली कंपनी के बारे में अनियमितता और घोटाले की शिकायत प्राप्त हुई थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है। करीब चार घंटों तक छापेमारी की गई। इस दौरान सभी दस्तावेजों को जांचा गया और कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। रेलवे स्टेशन अधीक्षक एमके सिंह ने सीबीआई छापेमारी की पुष्टि की है। वहीं दूसरी ओर रेलवे जीएम का शनिवार का दौरा भी टाल दिया गया है। हालां​कि अभी तक कारण नहीं बताए गए हैं। शनिवार को रेलवे के महाप्रबंधन को हरिद्वार आना था। लेकिन रेलवे अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल उनका कार्यक्रम टल गया है।
हालांकि बताया जा रहा है कि सीबीआई कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी अपने साथ ले गई। हालांकि रेलवे सूत्र बता रहे हैं कि छापेमारी में कोई बडी अनियमितता नहीं पाई गई। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर अरूण एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड देखती है और इसके करीब 145 कर्मचारी हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर तैनात है जिन पर चौबीस घंटे रेलवे स्टेशन को साफ सुथरा रखने की जिम्मेदारी है।
रेलवे स्टेशन अधीक्षक एमके सिंह ने बताया कि देहरादून से सीबीआई टीम आई थी। इससे ज्यादा उन्हें कुछ नहीं पता है। इस बारे में सीनियर अधिकारी ही कुछ बता सकते हैं। वहीं रेलवे स्टेशन पर सीबीआई की कार्रवाई के बाद से हडकंप मचा हुआ है।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.
Share News