IMG 20210512 WA0060

कार पर बोल्डर गिरा, हरिद्वार के व्यक्ति सहित दो लोग गंभीर घायल


विकास कुमार।
टिहरी गढ़वाल से ऋषिकेश आ रही एक बोलेरो कार पर बड़ा बोल्डर पत्थर गिरने से कार में सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए। अचानक हुए लैंडस्लाइड से वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह बाहर निकाला और उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर किया।

पुलिस ने बताया घायलों में पूरन सिंह पुत्र श्री चन्दन सिंह निवासी-कुन्जापूरी देवलधार, टिहरी गढवाल उम्र 55 वर्ष और मनोज शर्मा पुत्र मंगल दत्त निवासी-कनखल, हरिद्वार  उम्र-58, हैं।जिस समय *श्रीनगर से देहरादून* के लिये आते समय रास्ते में *कोडियाला, मुनिकीरेती के पास पहुंचे अचानक से तेज बारिश के कारण एक बड़ा बोल्डर पहाङ से टूटकर गाड़ी पर आ गिरा। 
इसकी *सूचना चौकी व्यासी* पर प्राप्त होते ही *चौकी प्रभारी व्यासी मय फोर्स के तत्काल मौके पर पहुंचे जहां पर गाडी एक बडे बोल्डर के नीचे दबी हुई थी तथा उक्त दोनो व्यक्ति गाडी में ही फसे हुए थे।*  

    इस पर *पुलिस द्वारा तुरन्त रेलवे सुरंग प्रोजैक्ट कार्य कर रही नवयुगा कम्पनी से सम्पर्क कर एक जेसीबी/पॉकलैन्ड को मौके पर बुलाकर उक्त भारी भरकम बोल्डर/चट्टान को हटवाया।*
         इसके पश्चात उपस्थित *स्थानीय/एक़ित्रत व्यक्तियों की सहायता से गाडी मे फंसे दोनो व्यक्तियों को निकालकर एम्बुलेन्स की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ऋषिकेश उपचार हेतु प्रेषित किया,* जहां उपरोक्त दोनो व्यक्तियों का उपचार जारी है।

Share News