Bajrang Dal

हसीन दिलरुबा की गंदी बात से हरिद्वार में उबाल, बजरंग दल ने दी तहरीर


विकास कुमार।
तापसी पानू और विक्रांत मैसी की फिल्म हसीन दिलरुबा में गंगा किनारे शराब पीने के सीन पर हरिद्वार में लोगों में गुस्सा बना हुआ है। इस मामले में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर देकर फिल्म निर्माताओं और अन्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
बजरंग दल के मीडिया प्रमुख प्रधान गौरव वालिया ने कहा कि हरिद्वार में नियमानुसार शराब और मांस के सेवन पर प्रतिबंध है। बावजूद इसके फिल्म में शूटिंग के दौरान ये दोनों गैरकानूनी काम किए गए। गंगा किनारे शराब पीना दिखाने से हिंदू समाज की आस्था को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि आगे से जिस भी फिल्म की शूटिंग होगी, उनके सीन के बारे में पहले से जानकारी देनी होगी, नहीं तो बजरंग दल किसी भी फिल्म की शूटिंग नही होनी देगी। उन्होंने कहा कि हम सभी का सम्मान करते हैं लेकिन अगर कोई हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ज्ञापन देने वालों में अमित कुमार मुल्तानिया, सुमित सिंह, रवि शर्मा, हनी शर्मा, राकी राजपूत, आयुष भारद्वाज, वीरु सोलंकी आदि मौजूद रहे।

Share News