BJP leader was beaten up by Police in Haridwar

खाकी में इंसान-जनता हलकान: विधायक जी की मौजूदगी में पिटे भाजपाई, वीडियो वायरल

विकास कुमार।

25 लाख रुपए की ठगी के आरोप में गिरफ्तार हुए कथित भाजपा नेता की पैरवी करने मंगलौर कोतवाली गए भाजपा नेताओं और कोतवाली पुलिस में बुधवार रात कहासुनी के बाद विवाद पैदा हो गया। वही हंगामे के बाद पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। भाजपा नेताओं का आरोप है कि मंगलौर कोतवाली पुलिस ने बातचीत के दौरान उग्र होकर भाजपा नेताओं पर लाठियां भांजी। वही इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर एसएसपी हरिद्वार ने इस मामले की जांच सीओ लक्सर को सौंप दी है जबकि भाजपा नेता कोतवाली पुलिस पर कार्रवाई की मांग को लेकर देहरादून कूच कर गए हैं।

https://youtu.be/mvbVKdp18w4

क्या था विवाद: रिपोर्ट्स के अनुसार मोहल्ला लाल बड़ा निवासी बबीता सैनी ने सेट टॉप बॉक्स के नाम पर ₹26 लाख रुपये की ठगी का मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें अमित सैनी नाम के आरोपी को बुधवार गिरफ्तार किया गया था। अनिल सैनी को भाजपा नेता बताया जा रहा है। वही अनिल सैनी को छुड़ाने के लिए भाजपा युवा मोर्चा की टीम कोतवाली पहुंची जहां उनका विवाद कोतवाली पुलिस से हो गया। भाजपा युवा नेता सागर गोयल ने बताया कि गिरफ्तारी की जानकारी लेने के लिए युवा कार्यकर्ता थाने पहुंचे थे। जहां भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने अभद्रता की। जिसके बाद कोतवाली के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। हालांकि पुलिस ने किसी भी तरह की अभद्रता से साफ इनकार किया है।

https://youtu.be/mvbVKdp18w4

वहीं इस मामले में बुधवार रात भाजपा के झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल सहित अन्य भाजपा के नेता मंगलोर कोतवाली पहुंच गए। विधायक देशराज कर्णवाल ने बताया कि मामला लगभग निपट गया था इस बीच उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी कुछ दूसरी शिकायत बताने के लिए कहा तो एक भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक मामले में पुलिस को ₹60000 रिश्वत दी है। इस पर मंगलौर कोतवाली पुलिस बिफर गई और आरोप को झूठा बताया। देखते ही देखते पुलिस और भाजपा नेताओं में विवाद शुरू हो गया जिसके बाद पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी।

क्या कहते हैं एसएसपी: एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस ने बताया कि पूरे मामले की जांच लक्सर सीओ को सौंप दी गई है इस मामले में जो भी हुआ उस पर हमारी पूरी नजर है विवाद का कारण किया था इसकी जांच की जा रही है।

Share News

One thought on “खाकी में इंसान-जनता हलकान: विधायक जी की मौजूदगी में पिटे भाजपाई, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!