Breaking News Dehradun Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

हरिद्वार पुलिस के बाद अब पीएसी पर कोरोना का वार, बीस जवान कोरोना पॉजिटिव

कुणाल दरगन।
प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंत्री, विधायक, अफसर और खासोआम को कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। सबसे ज्यादा प्रभावित देहरादून और हरिद्वार हैं। हरिद्वार में जहां एसएसपी सहित अन्य पुलिस अफसर और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। वहीं अब पीएससी चालीसवीं वाहिनी में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। यहां एक साथ बीस जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद पूरे कैंपस में हडकंप मच गया है और आला अफसर एहतियाती कदम बरते जाने का दावा कर रहे हैं।
40वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी के मुताबिक वाहिनी की एक प्लाटून 18 सितंबर को दिल्ली से लौटी थी। सभी का कोविड टेस्ट कराया गया था। इस प्लाटून के 12 सिपाहियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके साथ 8 अन्य कर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। कुल 180 जवानों का टेस्ट कराया गया था। सुरक्षा की दृष्टि से पीएसी परिसर में फिलहाल बाहरी लोगों की एंट्री पूरी तरह से बन्द है, केवल पीएसी से जुड़े लोग ही परिसर में आ जा सकते हैं। पीएसी के कमांडेंट जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने बताया कि 180 जवानों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। 20 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेशन सेंटरों में भेज दिया गया है।

—————
प्रदेश में आए 814 केस, दस की मौत, कुल मौतें 501
वहीं दूसरी ओर प्रदेश में सोमवार को 814 केस सामने आए हैं। इनमें से देहरादून में तीन सौ से अधिक केस हैं और हरिद्वार व उधम सिंह नगर, नैनीताल जनपद में भी करीब सौ से अधिक केस मिले हैं। वहीं सोमवार को दस लोगों की जान कोरोना के चलते गई। इसी के साथ मरने वालों की संख्या 501 हो गई है। जबकि, कुल पॉजिटिव केस की संख्या 41 हजार पार कर गई है। वर्तमान में एक्टिव केस 12 हजार से अधिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.