Latest News चुनावी जंग

‘चैंपियन ने ‘चौधरियों’ को ललकारा, कहा यशवीर—राजेंद्र नहीं बचा पाएंगे जमानत’

परवेज आलम।
बागी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने खानपुर से चुनाव लडने की सोच रहे गुर्जरों के दिग्गज चौधरियों को सीधी चेतावनी दी है। उन्होंने इशारों में नाम लेते हुए कहा कि यशवीर चौधरी और राजेंद्र चौधरी मेरे सामने चुनाव लडकर अपनी जमानत भी नहीं बचा सकते हैं। दोनों नेता पांच हजार वोट भी खानपुर से नहीं ले सकते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि मुफ्ती रियासत अगर आते हैं तो उनसे मुकाबला हो सकता है क्योंकि उनका वोटबैंक क्षेत्र में है। लेकिन इन गुर्जर नेताओं का कोई जनाधार यहां नहीं है। आपको बता दें कि हाल ही में गुर्जर बिरादरी के वरिष्ठ नेता यशवीर चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन की है। वो खानपुर से चुनाव लडना चाहते हैं। वहीं कांग्रेस के पुराने सूरमा राजेंद्र चौधरी भी खानुपर से ही तैयारी कर रहे हैं। रूडकी में आयोजित प्रेस वार्ता में प्रणव सिंह ने कहा कि कांग्रेस खानपुर में समाज को बांटने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। रंगमहल पर किया गया हमला भी कांग्रेस की सोची समझी साजिश थी ताकि यहां हिंदू—मुस्लिम के बीच दरार पैदा की जा सके।

 

कांग्रेस की यात्रा पर ली चुटकी
19 नवंबर से खानपुर से शुरू होने जा रही कांग्रेस की सतत विकास यात्रा पर भी उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ये सतत विकास नहीं बल्कि सतत विनाश यात्रा है। भ्रष्टाचार के अलावा इस सरकार ने कुछ नहीं किया है।
सीएम पर बोला हमला
उन्होंने सीएम हरीश रावत पर भी सीधा हमला बोलते हुए कहा कि सीएम हरीश रावत और उकने पुत्र माफियाओं की तरह प्रदेश चला रहे हैं। कोई भी मामला हो तो पुलिस अधिकारियों को सीएम के बेटों का फोन आता है। ये पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाते हैं।
कांग्रेस की रैली से तीन गुना भीड जुटाउंगा
उन्होंने कहा कि पांच दिसंबर को परिवर्तन यात्रा खानपुर से शुरू होगी। इस रैली में कांग्रेस से तीन गुणा भीड जुटाई जाएगी। उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस में हिम्मत है तो उनके गढ से रैली निकालकर दिखाए।

One Reply to “‘चैंपियन ने ‘चौधरियों’ को ललकारा, कहा यशवीर—राजेंद्र नहीं बचा पाएंगे जमानत’

  1. खानपूर की हे येही पुकार चौ राजेन्द्र सिंह अबकी बार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.